टोरेस को प्रीमियर लीग ग्रेट के रूप में मान्यता मिली

पूर्व लिवरपूल, चेल्सी और एटलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस को प्रीमियर लीग के महान खिलाड़ी के रूप में मान्यता दी गई है। फर्नांडो टोरेस को हमवतन सर्जियो रेगुइलन द्वारा प्रीमियर लीग का महान नाम दिया गया था, जो उत्तरी लंदन की टीम टोटेनहम हॉटस्पर के लिए अपना क्लब फुटबॉल खेलते हैं। रेगुइलॉन के अनुसार, डिएगो कोस्टा, पेड्रो रोड्रिग्ज और अन्य की पसंद से आगे फर्नांडो टोरेस प्रीमियर लीग में खेलने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्पेनिश फारवर्ड हैं।

https://pbs.twimg.com/media/EcD53DoWkAgC8JU.jpg

Spursleft-backReguilon ने प्रीमियर लीग YouTube चैनल पर प्रीमियर लीग के इतिहास में टोरेस को सर्वश्रेष्ठ स्पेनिश फॉरवर्ड के रूप में इंगित किया। उन्होंने फर्नांडो टोरेस को स्पेन और प्रीमियर लीग के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ गोल करने वालों में से एक बताया।

टोरेस प्रीमियर लीग के खिलाड़ी बन गए जब 2007 में लिवरपूल ने उन्हें लड़कपन क्लब एटलेटिको मैड्रिड से साइन किया और वह मर्सीसाइड क्लब में थे।

टोटेनहम हॉटस्पर स्टार रेगुइलॉन को प्रीमियर लीग में सर्वश्रेष्ठ स्पेनिश गोलकीपर, डिफेंडर, मिडफील्डर और फॉरवर्ड का नाम देने के लिए कहा गया था।YouTube चैनल जब उन्होंने टोरेस को प्रीमियर लीग के संबंध में अपने सर्वश्रेष्ठ स्पेनिश फॉरवर्ड के रूप में उल्लेख किया।

प्रीमियर लीग के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ स्पेनिश मिडफील्डर के लिए, रेगुइलॉन ने ज़ाबी अलोंसो को चुना, जिन्होंने रियल सोसिदाद, लिवरपूल, रियल मैड्रिड और बायर्न म्यूनिख जैसे क्लबों के साथ बहुत अच्छे करियर का आनंद लिया। जब वह प्रीमियर लीग में थे, अलोंसो ने 2005 में लिवरपूल को चैंपियंस लीग का खिताब और अगले वर्ष एफए कप खिताब जीतने में मदद की। एक्स-सेविला और रियल मैड्रिड स्टार रेगुइलन ने ज़ाबी अलोंसो पर बसने से पहले मैनचेस्टर सिटी के दिग्गज डेविड सिल्वा को अपना सर्वश्रेष्ठ स्पेनिश मिडफील्डर चुनने पर विचार किया।

उत्तर छोड़ दें