टोरेस - लिवरपूल को उपमेकैनो पर हस्ताक्षर करना चाहिए था

लिवरपूल के पूर्व स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस ने खुलासा किया है कि उन्हें लगता है कि रेड्स को आरबी लीपज़िग के डिफेंडर दयात उपमेकानो को साइन करने की दौड़ में बायर्न म्यूनिख की तुलना में तेजी से काम करना चाहिए था। जर्मन बुंडेसलीगा दिग्गजों ने पिछले महीने घोषणा की कि वे अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ डिफेंडर के भविष्य के हस्तांतरण के लिए एक समझौते पर सहमत हुए हैं जो गर्मियों में बवेरियन में शामिल होंगे।

https://pbs.twimg.com/media/D_LnEVfXYAMEFf3.jpg

बायर्न म्यूनिख में शामिल होने का निर्णय लेने से पहले, उपमेकेनो न केवल इंग्लैंड प्रीमियर लीग, बल्कि इतालवी सीरी ए और साथ ही फ्रेंच लिग 1 से कई यूरोपीय क्लबों के लिए एक स्थानांतरण लक्ष्य था।

इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड, मैनचेस्टर सिटी, लिवरपूल, चेल्सी, साथ ही इतालवी क्लब जुवेंटसऔर एसी मिलान को डिफेंडर के हस्ताक्षर की दौड़ में फ्रांस के पेरिस सेंट-जर्मेन और एएस मोनाको के समान सूची में शामिल किया गया था, लेकिन उन्होंने उन क्लबों के दिलों को तोड़ दिया और इसके बजाय लीपज़िग के प्रत्यक्ष प्रतिद्वंद्वियों बायर्न म्यूनिख में शामिल होने का विकल्प चुना, एक नए पांच साल के हस्ताक्षर पर हस्ताक्षर किए। प्रक्रिया में अनुबंध।

22 वर्षीय अब सीजन के अंत में लीपज़िग को छोड़ देगा और बायर्न में शामिल हो जाएगा, एक ऐसा कदम जो टोरेस के साथ अच्छी तरह से नहीं बैठता है, जो मानते हैं कि लिवरपूल को इसके बजाय फ्रांसीसी डिफेंडर का स्वागत करने वाला क्लब होना चाहिए था।

टोरेस ने गोल को बताया कि पिछली गर्मियों के बाद से कई अफवाहों के बाद, उसने सोचा था कि लिवरपूल के लिए डिफेंडर के लिंक एनफील्ड के लिए काफी मजबूत थे और क्लब को उस पर हस्ताक्षर करने और उसे वैन डिज्क के रक्षात्मक साथी बनाने की जरूरत थी।

स्पैनियार्ड ने कहा कि उन्हें बुरा लगता है कि रेड्स उन्हें साइन करने के लिए एक ठोस कदम उठाने में विफल रहे क्योंकि वह अगले सीजन में कई ट्राफियां जीतने और जीतने के लिए जुर्गन क्लॉप के लिए शीर्ष भर्ती थे।

उपमेकैनो में लिवरपूल की रुचि के बारे में पूछे जाने पर क्लॉप ने कहा कि वह दूसरे क्लब के खिलाड़ी हैं और वह कुछ नहीं कहेंगे।

उत्तर छोड़ दें