टॉरेस ने चेल्सी फ्लॉप होने की व्याख्या की

 

पूर्व स्पेनिश अंतरराष्ट्रीय स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस ने चेल्सी खिलाड़ी के रूप में अपने खराब प्रदर्शन के कारण का खुलासा किया है। फर्नांडो टोरेस ब्लूज़ के वफादारों से बड़ी उम्मीदों के साथ आया था जब क्लब ने 2011 की शुरुआत में प्रतिद्वंद्वी लिवरपूल से उसे साइन करने के लिए £ 50m का भुगतान किया था। उस समय उनका ब्रिटिश स्थानांतरण रिकॉर्ड एक विवादास्पद था।


फर्नांडो टोरेस ने ब्रिटिश रेडियो को बतायाटॉकस्पोर्ट्स चेल्सी में उनके संघर्षों के बारे में, जिनके लिए उन्होंने जनवरी 2011 से जनवरी 2015 तक खेला। फर्नांडो टोरेस शुरुआत में इतालवी दिग्गज एसी मिलान में 2014/15 अभियान की शुरुआत में ऋण पर शामिल हुए, इससे पहले कि 27 दिसंबर, 2014 को पता चला कि मिलान से उनका कदम चेल्सी को स्थायी किया जाएगा। एक आश्चर्यजनक मोड़ में, वह दो दिन बाद लड़कपन क्लब एटलेटिको मैड्रिड में फिर से शामिल होने के लिए सहमत हो गया। फर्नांडो टोरेस को जनवरी 2015 में एटलेटिको मैड्रिड खिलाड़ी के रूप में अनावरण किया गया था।

चेल्सी के अपने कदम पर और बनाए रखने में उनकी विफलता के पीछे का कारणअपने क्लब के लिए अपने सनसनीखेज लिवरपूल फॉर्म, फर्नांडो टोरेस ने टॉकस्पोर्ट्स को बताया कि उन्होंने चेल्सी में उतनी गर्मजोशी का आनंद नहीं लिया जितना उन्होंने लिवरपूल में अपने समय के दौरान किया था।

फर्नांडो टोरेस और लिवरपूल के कप्तान स्टीवन गेरार्ड चेल्सी में अपने स्थानांतरण के समय रेड्स के लिए मुख्य पुरुष थे . टॉरेस ने चेल्सी में उसी तरह के व्यवहार का आनंद नहीं लिया, जिसमें जॉन टेरी से लेकर फ्रैंक लैम्पर्ड से लेकर डिडिएर ड्रोग्बा तक कई सितारे और नेता थे, जिनके साथ उन्होंने 18 महीने तक एकमात्र केंद्रीय स्ट्राइकर स्पॉट के लिए लड़ाई लड़ी, जब तक कि इवोरियन ने गर्मियों में क्लब नहीं छोड़ा। 2012.

ड्रोग्बा 2014/15 के दौरान एक साल के दूसरे चेल्सी स्पेल के लिए वापसी करेंगे जब फर्नांडो टोरेस पहले से ही क्लब से बाहर हो रहे थे। वह 2014 की गर्मियों के दौरान ऋण पर मिलान में शामिल हुआ था। फर्नांडो टोरेस ने अपने चार साल के प्रवास के दौरान चेल्सी के लिए 172 मैचों में 46 गोल किए।

 

उत्तर छोड़ दें