संयुक्त में सलाह सीमेंट्स लिवरपूल विरासत

लिवरपूल के बहुत सारे प्रशंसक फॉर्म में मोहम्मद सालाह और क्लब में उनके योगदान को फर्नांडो टोरेस और लुइस सुआरेज़ की पसंद से अधिक मानते हैं, लेकिन उन्हें इसे उचित संदेह से परे रखने और लुइस सुआरेज़ से आगे अपनी लिवरपूल विरासत को सील करने की आवश्यकता थी। कट्टर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ बड़े प्रदर्शन के साथ फर्नांडो टोरेस पेकिंग क्रम में।

मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल कई दशकों से एक विशाल प्रतिद्वंद्विता साझा करते हैं और रेड डेविल्स के खिलाफ एक बड़ा प्रदर्शन वह बढ़त थी जो फर्नांडो टोरेस और लुइस सुआरेज़ ने ओल्ड ट्रैफर्ड में दो टीमों के मिलने से पहले सालाह पर की थी। सालाह थियेटर ऑफ ड्रीम्स में एक बड़े प्रदर्शन के साथ सुआरेज़ और टोरेस से आगे अपनी लिवरपूल विरासत को मजबूत करने की उपलब्धि हासिल करने में सक्षम थे।

सालाह ने तीन गोल किए और एक सहायक जोड़ा नबी कीता के लिए लिवरपूल के रूप में मैनचेस्टर यूनाइटेड को लंबे समय में अपने सबसे बड़े परिणाम के लिए घर से 5-0 से हरा दिया। मिस्र की राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी सनसनीखेज फॉर्म में थे क्योंकि उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ियों को खेल के बेहतर हिस्से के लिए छाया का पीछा करते हुए छोड़ दिया था।

हैट्रिक लगाने की प्रक्रिया में, सालाह अफ्रीकी फुटबॉलरों में सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी भी बन गए प्रीमियर लीग के इतिहास में। वह मैनचेस्टर यूनाइटेड खेल से पहले चेल्सी के दिग्गज डिडिएर ड्रोग्बा के साथ 104 गोल पर थे और उनके तीन गोल ने प्रीमियर लीग के दृश्य पर 107 गोल किए और इस तरह उन्हें प्रतियोगिता के इतिहास में अफ्रीकी फुटबॉल का राजा बना दिया।

सालाह ने रेड डेविल्स के खिलाफ अपने लक्ष्यों के साथ बहुत कुछ हासिल किया। इसके अलावा, वह ओले गुन्नार सोलस्कर के नेतृत्व वाली यूनाइटेड टीम की कीमत पर सभी प्रतियोगिताओं में लगातार दसवें गेम के लिए स्कोर करने में सक्षम था। सालाह ने रेड डेविल्स के खिलाफ अपने तीन गोलों के साथ सभी प्रतियोगिताओं में सीजन के लिए 15 गोल किए।

सालाह और कीता के अलावा पुर्तगाल के अंतरराष्ट्रीय डियोगो जोटा ने भी मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ गोल किया।

 

उत्तर छोड़ दें