रियल मैड्रिड का सामना एथलेटिक मैड्रिड से होना था

    टिप्पणियाँ बंदरियल मैड्रिड पर एथलेटिक मैड्रिड के साथ सामना करना पड़ा

चैंपियंस लीग के पिछले संस्करण में, रियल मैड्रिड को एथलेटिक मैड्रिड के साथ सामना करना पड़ा क्योंकि दोनों स्पेनिश टीमें यूरोपीय प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचने में सफल रहीं।

एथलेटिक मैड्रिड ने डिएगो गोडिन के माध्यम से बढ़त बनाई, जिन्होंने 36 . पर नेट के पीछे पायावांमिनट और ऐसा लग रहा था कि डिएगो शिमोन की टीम को यूरोप के चैंपियन के रूप में ताज पहनाया जाएगा, लेकिन 93तृतीयसर्जियो रामोस के एक मिनट के गोल ने मैच को 1-1 से बराबरी पर ला दिया।

बेल, मार्सेलो और सी। रोनाल्डो सभी ने स्कोर-शीट पर अपनी छाप छोड़ी क्योंकि उन्होंने रियल मैड्रिड के लिए जीत को सील कर दिया।

यह मैच 24 मई 2014 को पूर्ववर्ती चैंपियंस लीग में खेला गया था, लेकिन दोनों टीमें अब एक बार फिर एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रही हैं क्योंकि उन्हें मौजूदा सत्र में यूरोपीय टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में एक साथ खड़ा किया गया था।

फर्नांडो टोरेस उम्मीद कर रहे हैं कि एथलेटिक मैड्रिड बदला ले सकता है और चैंपियंस लीग से रियल मैड्रिड को बाहर कर सकता है।

“हर कोई इस तरह के खेल खेलने के लिए पूरे साल इंतजार कर रहा है, चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में अभी दुनिया की सबसे बड़ी टीम के खिलाफ। मैं अभी भी युवा हूं और मेरे पास अभी भी एटलेटिको में उम्मीद से खेलने के लिए कई साल हैं। मैं वास्तव में अभी एक अलग टीम में खेलने के लिए उत्सुक नहीं हूं।”

जब रियल मैड्रिड की बात आती है तो हम तैयार हैं। हम प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हैं, लड़ने के लिए, और हमारे पास उस गेम को पास करने और सेमीफाइनल में पहुंचने का विश्वास है, "टोरेस ने कहा कि उन्होंने कहारियल मैड्रिड के लिए तैयार है एथलेटिक मैड्रिड.

एथलेटिक मैड्रिड और रियल मैड्रिड के बीच क्वार्टर फाइनल की लड़ाई का पहला चरण 14 अप्रैल को खेला गया था और यह एक गोल-रहित स्कोरबोर्ड के साथ समाप्त हुआ क्योंकि कोई भी टीम एक भी गोल करने में कामयाब नहीं हुई और सब कुछ 22 अप्रैल को सैंटियागो बर्नब्यू में तय किया जाएगा। .