नुनेज़: लिवरपूल टोरेस ट्रांसफर को फिर से शुरू कर सकता है

मर्सीसाइड के दिग्गज लिवरपूल ने 3 जुलाई, 2007 को एक निश्चित फर्नांडो टोरेस पर हस्ताक्षर करने के लिए अपना स्थानांतरण रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिसके पास उस समय दुनिया थी। एल नीनो के रूप में उन्हें लिवरपूल के लिए साइन करने के लिए लेफ्ट बॉयहुड क्लब एटलेटिको मैड्रिड कहा जाता है। उस समय, वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ युवा संभावनाओं में से एक थे। फर्नांडो टोरेस लिवरपूल में एक विश्व स्तरीय स्ट्राइकर बन जाएगा क्योंकि उसने जनवरी 2011 में प्रीमियर लीग के प्रतिद्वंद्वी चेल्सी के लिए विवादास्पद रूप से हस्ताक्षर करने के लिए लिवरपूल छोड़ने से पहले प्रीमियर लीग के रक्षकों को नियमित रूप से परेशान किया था। टोरेस अपने पर खर्च किए गए £ 26.5m के लायक थे सभी प्रतियोगिताओं में रेड्स के लिए 142 खेलों में 81 गोल करने के अपने रिकॉर्ड के बाद लिवरपूल में स्थानांतरण और बहुत कुछ।


लिवरपूल उरुग्वे अंतरराष्ट्रीय डार्विन नुनेज़ के लिए एक कदम के साथ फर्नांडो टोरेस स्थानांतरण को फिर से कर सकता है। नुनेज़ के लिए एक रिकॉर्ड हस्तांतरण संभव नहीं हो सकता है क्योंकि लगभग £ 68m का शुल्क उसे पुर्तगाली दिग्गज बेनफिका से हस्ताक्षर करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। टॉरेस 23 साल के थे जब उन्होंने लिवरपूल के लिए साइन किया था और नुनेज़ उस उम्र से ज्यादा दूर नहीं हैं क्योंकि वह 21 दिनों के समय में 23 साल के हो जाएंगे।

टोरेस और नुनेज़ के बीच तुलना विशेष रूप से एक लिवरपूल प्रशंसक के दृष्टिकोण से एक रोमांचक है। 2007 में टोरेस की तरह, नुनेज़ भी इस समय फुटबॉल की दुनिया के सबसे रोमांचक युवा खिलाड़ियों में से एक है। फॉक्स रिपोर्टर जेम्स डोड ने उरुग्वे को एक राक्षस और एक सनसनीखेज खिलाड़ी कहा।

लिवरपूल के डिफेंडर वर्जिल वैन डिज्क ने इस सीजन में चैंपियंस लीग में नुनेज का सामना किया और उन्होंने बात की बाद में उसकी गुणवत्ता के बारे में। उनके अनुसार, उरुग्वे बहुत सीधा, लंबा, तेज और मजबूत है, इससे पहले कि उसके खिलाफ खेलना काफी मुश्किल हो।

नुनेज़ क्लब से बाहर निकलते समय सेनेगल के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी के साथ लिवरपूल में सदियो माने की जगह लेने वाले व्यक्ति हो सकते हैं। माने के पास अपने मौजूदा लिवरपूल अनुबंध पर एक साल बाकी है।

उत्तर छोड़ दें