सोशल मीडिया पोस्ट को बताने के बाद नुनेज़ के पास बिल्कुल सही लिवरपूल उदाहरण है

प्रतिद्वंद्वी प्रशंसकों ने लिवरपूल के लिए डार्विन नुनेज़ के प्री-सीज़न प्रदर्शनों को लेने के लिए जल्दी किया है, लेकिन फर्नांडो टोरेस ने साबित कर दिया कि यह चिंता की कोई बात नहीं है। 'लचीलापन'। यही एक शब्द का संदेश है डार्विन नुनेज़ ने लिवरपूल खिलाड़ी के रूप में पिच पर बिताए पहले 52 मिनट के बाद अपने प्रदर्शन का बचाव करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की आवश्यकता महसूस की।

23 वर्षीय ने पिछले महीने £64m के प्रारंभिक शुल्क के लिए Anfield में अपना संभावित क्लब-रिकॉर्ड कदम पूरा किया, जो सभी ऐड-ऑन मिलने पर £ 85m तक पहुंच सकता है। यदि वे हैं, तो इसका मतलब है कि वह रेड्स के लिए एक बड़ी सफलता रही है, और इसका मतलब होगा कि वह क्लब के इतिहास में सबसे महंगा हस्ताक्षर करने वाला बन गया था। लेकिन इसका मतलब यह भी है कि दबाव - कम से कम एनफील्ड के बाहर से - हमेशा चालू रहने की संभावना थी। और पिछले हफ्ते क्लब के सुदूर पूर्व दौरे पर मैनचेस्टर यूनाइटेड और क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ उन कैमियो उपस्थितियों के बाद, ऐसा प्रतीत होता है।

प्रतिद्वंद्वी प्रशंसकों ने थाईलैंड और सिंगापुर में संघर्ष में नेट खोजने में विफल रहने पर नुनेज को चिढ़ाने के लिए तेज किया है क्रमश। और ऐसा प्रतीत होता है कि सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया गया है, उसे देखते हुए बड़े-पैसे वाले स्ट्राइकर इस तरह की हरकतों से वाकिफ हैं। लेकिन अगर उरुग्वे को कुछ समर्थन की जरूरत है - और उसे जुर्गन क्लॉप और उसकी टीम के साथियों से बहुत कुछ मिल रहा है - तो उसे एक और आगे देखने की जरूरत नहीं है जो 2007 में क्लब के रिकॉर्ड पर हस्ताक्षर कर रहा था। एक फर्नांडो टोरेस।

£20m के क्षेत्र में शुल्क के लिए एटलेटिको मैड्रिड से हस्ताक्षर करने के बाद, टोरेस लिवरपूल पहुंचे उनके युवा कंधों पर बड़ी उम्मीदें हैं। जैसे नुनेज अब है, उस समय टोरेस 23 वर्ष का था, लेकिन वह एक ऐसे क्लब से आया था जहां वह 19 वर्ष की उम्र से कप्तान था। हालांकि, एक बार प्री-सीजन पूरे जोरों पर था, कुछ लोग सोच रहे थे कि प्रचार उचित था या नहीं। टोरेस ने तीन बेहतरीन मौके गंवाए और फिर हांगकांग में बार्कलेज एशिया ट्रॉफी में पोर्ट्समाउथ को शूटआउट में हारकर पेनल्टी गंवा दी।

 

उत्तर छोड़ दें