लुकाकू चेल्सी में यादों को वापस ला रहा है

चेल्सी के स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकू द्वारा प्रीमियर लीग के इतिहास में किसी खिलाड़ी द्वारा किए गए सबसे कम स्पर्शों के रिकॉर्ड के बाद, यह चिंता तेजी से बढ़ रही है कि बेल्जियम के स्ट्राइकर ने स्टैमफोर्ड ब्रिज पर लौटने का गलत निर्णय लिया हो सकता है। चेल्सी ने इंटर मिलान के पूर्व स्ट्राइकर पर 97 मिलियन पाउंड खर्च करके उसे अपने लड़कपन क्लब में वापस लाने के लिए नकद राशि का छिड़काव किया, लेकिन तब से चीजें अच्छी नहीं हैं। उनके प्रबंधक, थॉमस ट्यूशेल ने अपने क्लब-रिकॉर्ड पर हस्ताक्षर करना जारी रखा है, लेकिन वह कब तक जाएंगे?


जर्मन ने स्वीकार किया कि चेल्सी स्ट्राइकरों के लिए सफल होने के लिए एक कठिन क्लब है क्योंकि लुकाकू ने स्टैमफोर्ड ब्रिज में महंगे अंडरअचीवर्स के बैंड में एंड्री शेवचेंको और फर्नांडो टोरेस के साथ जुड़ने की धमकी दी है। लुकाकू ने क्लब विश्व कप के सेमीफाइनल और फाइनल में प्रवेश किया, लेकिन £98 मिलियन के व्यक्ति ने इंग्लिश क्लबों के खिलाफ अपने पिछले छह मैचों में स्कोर नहीं किया है और शनिवार की क्रिस्टल पैलेस पर 1-0 की जीत में केवल सात बार गेंद को छुआ है, और एक उनमें से एक किक-ऑफ था।

लुकाकू ने तब से 28 खेलों में केवल 10 गोल किए हैंपिछली गर्मियों में इंटर मिलान से स्टैमफोर्ड ब्रिज पर लौटते हुए, पिछली बड़ी खरीददारों की यादें वापस लाते हुए, जिनके चेल्सी हमले में विपुल होने की उम्मीद थी।

चेल्सी मंगलवार को अपने एक निर्माता का स्वागत कर सकती है, जिसमें मेसन माउंट संभावित रूप से बेंच पर होगा लिली के खिलाफ। इंग्लैंड अंतर्राष्ट्रीय तब लिवरपूल के खिलाफ रविवार के काराबाओ कप फाइनल के लिए विवाद में हो सकता है, लेकिन कैलम हडसन-ओडोई के फ्रांसीसी चैंपियन के साथ संघर्ष को याद करने की संभावना है।

ट्यूशेल उम्मीद कर रहे होंगे कि वह स्टैमफोर्ड ब्रिज में चीजों को बदल सकते हैं और वह जल्द से जल्द ऐसा करने की उम्मीद कर रहे होंगे। फर्नांडो टोरेस एक ऐसा नाम है जो तुरंत दिमाग में आता है जब कुछ ऐसे स्टिकर्स के बारे में बात की जाती है जो चेल्सी में उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे और लुकाकू उस टैग से बचना चाह रहे होंगे।

उत्तर छोड़ दें