मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व ऐस का कहना है कि एलेक्सिस सांचेज़ को क्लब से हटा दिया जाना चाहिए

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व ऐस आंद्रेई कंचेलस्किस का मानना ​​​​है कि क्लब में एलेक्सिस सांचेज़ का करियर चेल्सी में फर्नांडो टोरेस की तरह ही चल सकता है, जब तक कि वह कहीं और एक नई चुनौती का पीछा नहीं करता। चिली इंटरनेशनल जनवरी 2018 में हेनरिख मखितारियन के साथ एक सीधे-स्वैप सौदे में आर्सेनल से रेड डेविल्स में शामिल हो गया, लेकिन तब से वह सभी प्रतियोगिताओं में केवल पांच गोल के साथ फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहा है।

BWIN से बात करते हुए, कंचेल्स्की ने कहा कि ओल्ड ट्रैफर्ड में स्विच करने के बाद से चिली के लिए कुछ भी सही नहीं हुआ है और क्लब उनकी सेवाओं के साथ अलग होने से बेहतर हो सकता है, उन्होंने कहा: "सांचेज़ को उसी तरह से अपना करियर खत्म करने का खतरा है। टोरेस ने चेल्सी में किया था। टॉरेस एटलेटिको मैड्रिड और लिवरपूल में मुख्य व्यक्ति थे, लेकिन अब उन्हें चेल्सी में उनके कठिन समय के लिए याद किया जाता है। सांचेज़ ने स्पष्ट रूप से दिखाया है कि उनके पास दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों के साथ खेलने की क्षमता है, लेकिन मैन यूनाइटेड उनकी खेल शैली के अनुरूप नहीं है और क्लब में शामिल होने के बाद से वह कभी भी ड्रेसिंग रूम में व्यवस्थित नहीं दिखे। मुझे लगता है कि मैन यूडीटी और सांचेज के लिए यह सबसे अच्छा है अगर वह इस गर्मी में आगे बढ़े। ”

सांचेज़ ने इस साल ओले गुन्नार सोलस्कर के तहत शुरुआती लाइनअप से मुश्किल से दिखाया है और वह पिछले महीने साउथेम्प्टन के खिलाफ प्रीमियर लीग मैच के दौरान घुटने की समस्या से जूझ रहे थे। अभियान के अंतिम पखवाड़े के दौरान वापसी करने के लिए चिली का समर्थन किया गया है, लेकिन यह देखा जाना बाकी हैक्या ओले विचार करेगाज्यादा अभ्यास के बिना सीजन के अंतिम चरण के लिए हमलावर।

मैनचेस्टर यूनाइटेड वर्तमान में लीग स्टैंडिंग में छठे स्थान पर है, लेकिन वे शीर्ष चार स्थानों से दो अंक के भीतर हैं। रेड डेविल्स को हाल ही में रोड पर वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स से 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। सभी प्रतियोगिताओं में पिछले चार मैचों में यह उनकी तीसरी हार थी।

उत्तर छोड़ दें