एथलेटिक्स के साथ चैंपियंस लीग इतिहास बनाना चाहते हैं फर्नांडो टोरेस

    टिप्पणियाँ बंदफर्नांडो टोरेस एथलेटिक्स के साथ चैंपियंस लीग इतिहास बनाना चाहता है

एथलेटिक मैड्रिड ने बायर्न म्यूनिख को 2-2 के कुल स्कोरबोर्ड से हराकर चैंपियंस लीग के फाइनल में प्रवेश किया और स्पेनिश क्लब ने गोल से जीत हासिल की।

यह काफी आश्चर्यजनक परिणाम था क्योंकि बेयर्न म्यूनिख शीर्ष पर आने के पसंदीदा थे, विशेष रूप से इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि 2रालेग बायर्न म्यूनिख के घरेलू मैदान में एलियांज एरिना में खेला गया था लेकिन एथलेटिक मैड्रिड अभी भी चैंपियंस लीग के फाइनल में अपनी जगह बनाने में सफल रहा।


फर्नांडो टोरेस एथलेटिक मैड्रिड का हिस्सा बनने और क्लब के साथ यूरोपीय खिताब जीतने का मौका मिलने से बेहद खुश हैं, जिससे उन्होंने अपने खेल करियर की शुरुआत की। यह साथ थाएथलेटिक मैड्रिड जिसे टोरेस ने अपने शुरुआती वर्षों के दौरान एक युवा खिलाड़ी के रूप में विकसित किया था.

स्पेनिश स्ट्राइकर ने अंततः पहली टीम में पदोन्नत होने से पहले युवा अकादमी प्रणाली के माध्यम से अपना रास्ता बनाया। एथलेटिक मैड्रिड शायद सबसे महत्वपूर्ण क्लब है जो फर्नांडो टोरेस ने अपने पूरे करियर में किया है क्योंकि यह वह क्लब है जहां टोरेस ने अपने करियर का अधिकांश हिस्सा बिताया और अधिकांश गोल किए।

जब फर्नांडो टोरेस गोल करने के लिए संघर्ष कर रहे थे और वह एक गोल-सूखे से गुजर रहे थे, क्लब जोखिम नहीं लेना चाहते थे और उन्हें साइन करना चाहते थे। Ac.Milan के साथ अपना समय समाप्त होने के बाद भी और टोरेस एक स्वतंत्र एजेंट थे, कुछ क्लबों में से एक ने उन्हें साइन करने का विकल्प चुना था, भले ही उनका करियर एक नए निचले स्तर पर पहुंच गया था, एथलेटिक मैड्रिड था और अपने बचपन में वापसी करने से उनके करियर को बढ़ावा मिला है। पुनर्जीवित।

कुछ साल पहले जब वह चेल्सी के लिए प्रदर्शन कर रहे थे तो टोरेस चैंपियंस लीग का खिताब वापस लेने में कामयाब रहे और वह वही काम करना चाहते हैं लेकिन एथलेटिक मैड्रिड के साथ।

स्पेनिश क्लब के इतिहास में, वे कभी भी यूरोपीय प्रतियोगिता जीतने में कामयाब नहीं हुए हैं और फर्नांडो टोरेस चैंपियंस लीग जीतकर एथलेटिक मैड्रिड के साथ इतिहास बनाना चाहते हैं।

"हम जीतना चाहते हैं। हमारे पास इतिहास लिखने का मौका है जो एथलेटिक में किसी के पास नहीं है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि फाइनल में प्रतिद्वंद्वी कौन है। हम सबके साथ लड़ने के लिए तैयार हैं।" फर्नांडो टोरेस ने कहा कि स्पेनिश हमलावर ने कहा कि वह एथलेटिक मैड्रिड के साथ इतिहास बनाना चाहता है।