फर्नांडो टोरेस का लेट गोल सागन टोसु को निर्वासन से बचाता है

फर्नांडो टोरेस सभी महत्वपूर्ण गोल करने का इतिहास रखता है और उन्होंने 78 वें मिनट के भीतर जापानी फुटबॉल के दूसरे चरण में निर्वासन से सागन टोसु द्वारा अपने संग्रह में एक और जोड़ा है।

योकोहामा एफ मैरिनो के साथ खेलते हुए 1-1 के स्कोर के साथ जब मु कानाजाकी ने 7 मिनट पहले मौके से बराबरी की थी। पूर्व लिवरपूल, एटलेटिको मैड्रिड और चेल्सी के स्ट्राइकर को बॉक्स के बाहर बनाई गई गेंद और एक शानदार फिनिश के साथ आने में सक्षम थी जिसने कुछ उत्कृष्ट दृश्यों को जन्म दिया।

टोसु को रेलीगेशन ज़ोन के अंदर और बाहर जाना जाता है, लेकिन इस सीज़न के अंतिम खेल में महत्वपूर्ण जीत ने उन्हें चालीस अंक दिलाए। यह जे-लीग 2 के लिए स्वत: निर्वासन से बचाने में मदद करता है। टोरेस के विजेता ने काशीवा रेसयोल को दूसरे सीज़न में फ़ुटबॉल के लिए निंदा की है, भले ही उन्होंने सेरेज़ो ओसाका को 3-0 से हराकर केवल एक गेम छोड़ा हो।

तोसु लीग में 15वें स्थान पर हैं और अंतिम दिन काशिमा एंटलर पर जीत उन्हें ग्यारहवें स्थान पर समाप्त होते हुए देख सकती है। . फिर भी, जे-लीग प्रारूप के कारण, टोसु को समाप्त करने का एक तरीका हैपदावनति के लिए पीड़ित . यदि नागोया शोनन बेलमारे को हराने में सक्षम है और अंतिम दिन काशिमा से हार जाता है, तो टोसु अपनी टीम के खिलाफ प्ले-ऑफ में खेलने जा रहा है जो जे-लीग 2 में तीसरे स्थान पर है। इस प्रकार, इसमें जीत हासिल करने वाले को जे-लीग के अगले सीजन में जगह मिलेगी।

भले ही यह जीत निश्चित रूप से उसे व्यापार करने का विश्वास दिलाएगी क्योंकि सप्ताह शुरू हो रहा है। 34 वर्षीय टोरेस ने जुलाई के महीने में यूरोपा लीग ट्रॉफी के साथ लड़कपन क्लब एटलेटी से बाहर होने के बाद टोरसू के लिए हस्ताक्षर किए हैं। वह एंड्रेस इनिएस्ता के साथ जुड़ गए हैं और दोनों को एक ही पिच पर देखकर पुरानी यादें ताजा हो गईं।

उत्तर छोड़ दें