क्राउच ड्रा की तुलना उत्पत्ति के साथ करता है

 

बीटी स्पोर्ट्स के पंडित पीटर क्राउच ने अपने लिवरपूल के दिनों की स्थिति की तुलना डिवॉक ओरिगी से की है। मेजबान एसी मिलान और लिवरपूल के बीच चैंपियंस लीग के संघर्ष के लिए अपने मैच के बाद का विश्लेषण देते हुए, क्राउच ने खुलासा किया कि वह कई साल पहले लिवरपूल में बेल्जियम के अंतरराष्ट्रीय ओरिजी के समान स्थिति में थे।

https://pbs.twimg.com/media/FGCO-BKXwAQoQmi.jpg

क्राउच ने खुलासा किया कि उन्होंने फर्नांडो टोरेस की उपस्थिति के कारण थोड़ा मैच एक्शन देखा। स्पैनिश स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस उस समय निर्विवाद रूप से पहली पसंद के हमलावर थे और उन्हें कम ज्ञात क्लब में नियमित खेलने के समय की तलाश में क्लब छोड़ना पड़ा। लंबे स्ट्राइकर ने फर्नांडो टोरेस को एनफील्ड में छोड़ दिया क्योंकि वह पहले टीम के अवसर पाने के लिए क्लब से बाहर हो गया था।

पूर्व टोटेनहम हॉटस्पर, स्टोक सिटी और एस्टन विला के स्ट्राइकर क्राउच ने कहा कि लिवरपूल स्ट्राइकर ओरिगीखुद को उसी स्थिति में पाता है और खिलाड़ी सोच रहा होगा कि क्या उसके लिए खिताब जीतना संभव होगा यदि वह कम ज्ञात क्लब के लिए लिवरपूल छोड़ देता है और यदि वह छोड़ देता है तो वह फिर से चैंपियंस लीग मैच नहीं खेल पाएगा। एक गैर-चैंपियंस लीग क्लब के लिए रेड्स।

ओरिजी ने खुद को एक सुपर-सब के रूप में दिखाया है जो बेंच से प्रभाव डालता है . उनका सबसे बड़ा योगदान तब था जब वह प्रीमियर लीग की साथी टोटेनहम हॉटस्पर पर 2-0 से चैंपियंस लीग फाइनल जीत हासिल करने के लिए बेंच से उतरे और चैंपियंस लीग जीत के साथ एक बड़ी ट्रॉफी के लिए रेड्स के सात साल के इंतजार को समाप्त करने में मदद की। .

बेल्जियम के स्ट्राइकर ओरिगी ने पिछले सप्ताहांत में फिर से अपना जादू बिखेरा जब वह 94 में विजयी गोल करने के लिए बेंच से बाहर आए।वां भेड़ियों पर 1-0 से जीत के लिए मिनट। पूर्व लिली खिलाड़ी ने मंगलवार रात एसी मिलान खेल शुरू किया और वह विजयी गोल के प्राप्तकर्ता थे क्योंकि लिवरपूल एक गोल से नीचे आया और मेजबान मिलान को हराकर अंत तक अपना संपूर्ण चैंपियंस लीग ग्रुप स्टेज रिकॉर्ड बनाए रखा, जबकि रॉसोनेरी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस सीजन में यूरोपीय फुटबॉल से बाहर हो गए हैं।

उत्तर छोड़ दें