क्रिस्टियानो रोनाल्डो बनाम मेस्सी 2011 रीमिक्स एचडी

टोरेसवीडियो स्कोर: चार / 5

25 विचार "क्रिस्टियानो रोनाल्डो बनाम मेस्सी 2011 रीमिक्स एचडी"

  1. स्नूज़ीCOD

    लियोनेल मेस्सी एक लड़की से प्यार करना चाहता है, इसलिए वह उसे घर ले जाता है ... कमरे में वह कहता है: "खुद को आराम से करो, मैं अभी वापस आता हूँ।"
    कुछ मिनट बाद वह दो नग्न पुरुषों के साथ लौटता है! लड़की बोली, "कौन है वो?" मेस्सी घबराते हुए कहते हैं, "मुझे क्षमा करें, लेकिन मैं जावी और इनिएस्ता के बिना नहीं खेल सकता"

  2. क्लबपेंगुइनफैन2489

    ठीक है, मुझे पता है कि मुझे इस पर बहुत नफरत होने वाली है, लेकिन वास्तव में क्रिस्टियानो रोनाल्डो बेहतर हैं क्योंकि लोगों को लगता है कि मेसी दुनिया का सबसे अच्छा खिलाड़ी है, क्योंकि वह है: 1. तेज 2. बहुत सारे महान गोल कर सकते हैं लेकिन वास्तव में रोनाल्डो बेहतर है: 1. तेज 2. कौशल और तरकीबें कर सकते हैं 3. बहुत सारे अच्छे फ्री किक स्कोर कर सकते हैं। देखो कौन जीता! क्रिस्टियानो रोनाल्डो किसी न किसी कारण से एक स्ट्राइकर को लगता है कि बहुत सारे गोल करना वास्तव में सबसे अच्छा है!

  3. बेनेस्मा7

    @ 12829me26465 लूलूल। देखिए, चूंकि मैं स्पष्ट रूप से सही हूं, इसका मतलब यह होना चाहिए कि मैं आपसे ज्यादा चालाक हूं! तो यह और अधिक समझ में आता है कि मैं इंसान हूं और आप थोड़े "रोनाल्डोस कुतिया हैं जो सच्चाई का सामना नहीं कर सकते हैं" आदमी ...

  4. रकोमन1

    @Alfiepapi ठीक है अगर आप मेस्सी क्या कर सकते हैं, तो आप बार्सिलोना में क्यों नहीं खेलते हैं और 10 हैं? ओह, और चैंपियंस लीग में सर्वश्रेष्ठ गोल करने वाले बनें और सभी कप जीतें

  5. अल्फिएपापी

    लेजेंड CR7 और मेस्सी के बीच बड़ा अंतर यह है कि क्रिस्टियानो के पास अपने कौशल और तरकीबें हैं और उनकी विशाल गति डायन भी है जिससे कोई भी डिफेंडर पागल हो जाता है और फिर भी गेंद को छू नहीं सकता…। लेकिन मेस्सी जो कुछ भी करता है वह गेंद के साथ दौड़ रहा है और लक्ष्य तक पहुंचने की इच्छा रखता है और एक गोल कर रहा है क्योंकि उसके पास कोई कौशल नहीं है, कोई चाल नहीं है

  6. फनऑर्बटीम

    @1TWO3x डाइव मारिया को सबसे अधिक पेनल्टी मिली। सभी दंड एक गोता से सम्मानित किए गए थे। सोचो उन्हें कौन ले गया?रोनाल्डो। इसलिए अगर यह डि मारिया के लिए नहीं होता तो रोनाल्डो के पास 30 से कम गोल होते।

  7. बेनेस्मा7

    @ 3डी38
    गलती 1: आप कैसे कह सकते हैं कि मेस्सी बिना बार्का के कुछ भी नहीं है? अगर वह मैन यू में खेले, तो क्या आपको नहीं लगता कि वह ऐसा कर पाएगा? नहीं तो आप गलत हैं!
    गलती 2: बॉल के साथ रोनाल्डो से तेज है मेस्सी
    गलती 3: रोनाल्डो की तुलना में मेसी बॉल कंट्रोल 10 गुना बेहतर है, क्योंकि रोनाल्डो मेस्सी विद द बॉल की तरह तेज दौड़ने में सक्षम नहीं हैं!
    गलती 4: रियल मैड्रिड राज्य के स्वामित्व में है, जिसका अर्थ है कि उनके पास खिलाड़ियों को भुगतान करने के लिए अधिक पैसा है।
    गलती 5: अर्जेंटीना मेस्सी को भगवान के रूप में देखता है!
    गलती 6: आप!

  8. 1TWO3x

    @FunOrbTeam अगर फ़ुटबॉल में पेनल्टी नहीं होती तो मेस्सी कुत्ते बोल्लैक होते। वह अपने पैरों से चिपकी हुई गेंद के साथ दौड़ता है और लोग उससे काफी हद तक निपटने से डरते हैं, यह अच्छा है लेकिन रोनाल्डो के पास कौशल है, बाएं पैर प्रतिभाशाली, गति है। मेसी की तुलना में बहुत अधिक कौशल है

  9. 3डी38

    जो भी क्लब रोनाल्डो में है वह अच्छा खेलता है वह लक्ष्य बनाता है वह नाटक करता है वह अच्छा पास देता है और सहायता करता है।
    अब मेस्सी के लिए वह बार्सिलोना के बिना कुछ भी नहीं है।
    वह रोनाल्डो की तरह तेज नहीं दौड़ सकते।
    वह गेंद को रोनाल्डो की तरह जोर से नहीं मार सकते।
    वह रोनाल्डो की तरह गेंद को नियंत्रित नहीं कर सकते।
    और रोनाल्डो को मेस्सी की तरह 4 गुना भुगतान मिलता है।
    और अपनी राष्ट्रीय टीम में भी रोनाल्डो हर उस टीम की तरह एक आइकन हैं, जिसमें वह खेले हैं।
    उनकी राष्ट्रीय टीम में मेस्सी सिर्फ एक छाया है।
    रोनाल्डो #1 ii "हला मैड्रिड" !!

  10. एसबीओ30061991

    @FunOrbTeam xavi और iniesta की मौजूदगी से फर्क पड़ता है। यह सहायक होना चाहिए। प्लस असिस्ट आमतौर पर या तो विंग्स (विला, पेड्रो..आदि) या नंबर 10s (मेसी) से आते हैं। xavi और iniesta मुख्यमंत्री हैं वे नाटक करते हैं और मध्य क्षेत्र में रक्षात्मक कवर प्रदान करते हैं।

  11. एसबीओ30061991

    रोनाल्डो अधिक विविध खिलाड़ी हैं! मेसी सिर्फ गेंद से दौड़ते हैं। वह इसे हर समय अपने अधीन रखने में अच्छा है। लेकिन जब रचनात्मकता की बात आती है तो वह CR7 से आगे निकल जाता है

  12. फनऑर्बटीम

    @1TWO3x क्या मेस्सी जावी और इनिएस्ता के बिना खेल सकते हैं? हां। मेसी को जावी और इनिएस्ता से सिर्फ 7 असिस्ट मिले। मेस्सी के पास 25 से अधिक असिस्ट थे। इनिएस्ता और ज़ावी ने संयुक्त रूप से दोगुने असिस्ट किए हैं।

    क्या रोनाल्डो ओज़िल या डाइव मारिया के बिना खेल सकते हैं? नहीं। दोनों से उन्हें 17 असिस्ट मिले। संयुक्त नहीं। इनिएस्ता या ज़ावी से प्राप्त सहायता राशि का तिगुना।

उत्तर छोड़ दें