चेल्सी ने टोरेस की गलती नहीं दोहराने की चेतावनी दी

https://pbs.twimg.com/media/EojnzOcXIAEGDne.jpg

डेम्बेले एकमात्र खिलाड़ी नहीं थे जो जनवरी में स्टैमफोर्ड ब्रिज के एक कदम से जुड़े थे, जुवेंटस और इटली के अंतरराष्ट्रीय फारवर्ड फेडेरिको चिएसा ने भी थॉमस ट्यूशेल के पक्ष के लिए संभावित हस्ताक्षरों की सूची में जगह बनाई थी। इटैलियन विंगर को ओल्ड लेडी आउटफिट से संभावित £ 100 मिलियन के हस्ताक्षर के रूप में उद्धृत किया गया था, लेकिन निश्चित रूप से, ट्यूरिन क्लब ने जोर देकर कहा कि वे 2020 यूईएफए यूरो टूर्नामेंट में स्टार परफॉर्मर के प्रस्तावों को नहीं सुनने जा रहे थे।

डेम्बेले और चीसा दोनों में एक समानता यह है कि उन दोनों को बड़ी चोटें आई हैं और चेल्सी के लिए आगे बढ़ना और उनमें से किसी एक पर हस्ताक्षर करना जोखिम भरा होगा, खासकर क्योंकि उनमें से किसी के भी सस्ते पर हस्ताक्षर किए जाने की उम्मीद नहीं है। जबकि चिएसा को डेम्बेले की तुलना में कम चोटें आई हैं, लेकिन उसके जुवे को छोड़ने की बहुत कम संभावना है।

दूसरी ओर, डेम्बेले को बार्सिलोना ने कहा है कि वह क्लब छोड़ सकता है क्लब में एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से इनकार करने के बाद। वह चेल्सी के लिए एक सस्ता विकल्प हो सकता है, लेकिन उसकी चोट की समस्याओं के साथ, वह फर्नांडो टोरेस स्थानांतरण की पुनरावृत्ति हो सकती है।

स्पेन के पूर्व अंतरराष्ट्रीय स्ट्राइकर ने एनफील्ड को छोड़ दिया और £50 मिलियन के सौदे में स्टैमफोर्ड ब्रिज चले गए लेकिन चोटों ने उत्तरी लंदन में उनकी सफलता में बाधा डाली।

उत्तर छोड़ दें