बैमफोर्ड ने करियर पर पड़ने वाले प्रभावों का खुलासा किया

लीड्स युनाइटेड पैट्रिक बैमफोर्ड ने उस प्रभाव का खुलासा किया है जो फर्नांडो टोरेस ने अपने करियर पर किया था जब वह चेल्सी में एक युवा खिलाड़ी थे। बैमफोर्ड ने उस पीटर क्राउच पॉडकास्ट पर यह जानकारी दी क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि कैसे क्लब में कठिन समय से गुजरने के बावजूद सेवानिवृत्त स्पेनिश खिलाड़ी उनके विकास में मदद करने में सक्षम थे।

https://pbs.twimg.com/media/D9v6NSFXoAIBIcX.jpg

बैमफोर्ड किशोरावस्था में इंग्लिश चैंपियनशिप में नॉटिंघम फॉरेस्ट से चेल्सी पहुंचे। फर्नांडो टोरेस के उस समय के क्लब-रिकॉर्ड फीस £50m के लिए फर्नांडो टोरेस के चेल्सी चले जाने के एक साल बाद, उन्होंने जनवरी 2012 में इंग्लिश चैंपियनशिप क्लब के लिए साइन किया।

फर्नांडो टोरेस ने जनवरी 2011 में लिवरपूल से चेल्सी के लिए एक विवादास्पद कदम पूरा किया . वह 2011/12 सीज़न के अंत में क्लब को चैंपियंस लीग का खिताब जीतने में मदद करने के लिए अपनी भूमिका निभाएगा।

फर्नांडो टोरेस के अलावा, बैमफोर्ड ने चेल्सी में अपने विकास के लिए गैरी काहिल, एशले कोल, फ्रैंक लैम्पार्ड और तत्कालीन क्लब कप्तान जॉन टेरी की अंग्रेजी चौकड़ी को भी श्रेय दिया।

2017 में मिडिल्सब्रा में शामिल होने से पहले बैमफोर्ड पांच साल से अधिक समय तक चेल्सी थे . इंग्लिश स्ट्राइकर ने 2018 में लीड्स युनाइटेड में स्थानांतरण पूरा किया। पहले सीज़न में चोटिल होने के बाद, वह मैनेजर मार्सेलो बायल्सा के तहत लीड्स यूनाइटेड में पहली पसंद के स्ट्राइकर के रूप में खुद को स्थापित करने में सक्षम थे।

वह लीड्स युनाइटेड स्क्वॉड का एक प्रमुख सदस्य था जिसने चैंपियनशिप सीज़न के पिछले कार्यकाल के अंत में प्रीमियर लीग में पदोन्नति हासिल की थी। इस सीज़न में प्रीमियर लीग में अपने पहले सीज़न में लीड्स यूनाइटेड के लिए बैमफोर्ड लक्ष्यों का प्रमुख स्रोत रहा है और वह आगामी यूरोपीय चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड की टीम बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है। उन्होंने इस सीजन प्रीमियर लीग में 14 गोल किए हैं।

उत्तर छोड़ दें